सोमवार, 3 नवंबर 2008

करवाए विस्फोट पहन कर भगवा चोला

भगवा चोला पहन कर करवाए विस्फोट
निर्दोषों की जान पर करे साध्वी चोट
करे साध्वी चोट , खोट नीयत में भारी
कभी न देखी सुनी आज तक ऐसी नारी
दिव्यदृष्टि जो पब्लिक में रखवाए गोला
करवाए विस्फोट पहन कर भगवा चोला

6 टिप्‍पणियां:

युग-विमर्श ने कहा…

प्रिय महोदय. मुझे किसी पर व्यक्तिगत टीका-टिप्पणियाँ करने में कोई रुच नहीं है. हाँ मैं आपकी काव्य-क्षमता की प्रशंसा अवश्य करूँगा. काश इसका उपयोग किसी स्वस्थ दिशा में होता.

फ़िरदौस ख़ान ने कहा…

बहुत ही शर्मनाक है...एक ऐसी साध्वी जो इंसानों की बलि मांगती है...

Unknown ने कहा…

बाकई आपकी नजर बहुत तीखी है. बैसे जांच पूरी होने का इन्तजार कर लेते तो आपकी कविता और सार्थक हो जाती.

Unknown ने कहा…

फ़िरदौस नामधारी लेखिका (या लेखक? पता नहीं) अपने ब्लॉग पर किसी विरोधी टिप्पणी को नहीं लेती हैं, हिन्दुओं के खिलाफ़ कांग्रेसी जहर उगलना इनका शगल है, ब्लॉगरों से अपील है कि इनकी भी टिप्पणी किसी अन्य ब्लॉग पर न ली जाये…

Sanjeev ने कहा…

आपका मत सत्य का एक पक्ष है। दूसरा पक्ष यह है कि भारत के लोग पिछले 1000 साल से मज़हबी आतंकवाद के शिकार हैं। सनातन धर्म, जैन धर्म तथा बौद्ध धर्म इस आतंक की मार से अफगानिस्तान, पश्चिमी पंजाब, सिंध, बलूचिस्तान, पेशावर और काश्मीर के साथ-साथ पूर्व में आधे बंगाल से मिटा दिये गये हैं। क्या तस्वीर का यह पहलू आपके पक्ष से मेल खाता है?

drdhabhai ने कहा…

आपकी तीखी नजर कभी कश्मीरी पंडितों पर भी चले तो ...शायद आप भूल रहें हैं पूरी की पूरी पीढी ही मिटा दी गई जहां..शर्म आती है आप जैसे लोगों पर कि जिनकी नजर एक आधी अधूरी जांच के बाद फैसाई गई साध्वी पर तो जाती है...पर कश्मीर मैं और अब आसाम मैं देशद्रोहियों द्वारा किये गये कारनामों पर नहीं जाती...शायद आपको पता हो जहां सैंकङों हिंदुओं को मौत के घाट उतार दिया गया और पाकिस्तानी झंडा रोज फहराया जाता हैं....चिंता मत करो जब कश्मीर से भगाये गये तो दिल्ली आये पर यहां से भगाये जाओगे को हिंद महासागर मैं जगह मिलने वाली है ....क्यों कि तुम भी हिंदु ही हो ....

Powered By Blogger

यह मैं हूं

यह मैं हूं

ब्लॉग आर्काइव